Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है और उन्हें अलीगढ़ के मिथराज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विशेष रूप से चाहर ने रविवार 03 दिसंबर को बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला का पांचवां टी20 मैच नहीं खेला क्योंकि कप्तान सूर्यकुमार यादव ने खुलासा किया कि वह पारिवारिक आपात स्थिति के कारण घर वापस गए हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक लोकेंद्र एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अलीगढ़ गए थे जहां उन्हें स्ट्रोक का सामना करना पड़ा। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दीपक चाहर को 02 दिसंबर को अपने पिता की खराब सेहत के बारे में पता चला और वह तुरंत बेंगलुरु से दिल्ली पहुंचे और वहां से सड़क मार्ग से अलीगढ़ पहुंचे। रिपोर्ट के मुताबिक लोकेंद्र की सेहत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ है और परिवार उन्हें दिल्ली या आगरा शिफ्ट करने की योजना बना रहा है। 

विशेष रूप से चाहर के पिता मधुमेह के रोगी हैं और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित हैं। फिलहाल उनकी हालत गंभीर है और आईसीयू में हैं। इस बीच चाहर ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का चौथा टी20 मैच खेला जहां उन्होंने 0 (2) का स्कोर बनाया और चार ओवरों में 2/44 रन बनाए। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने टिम डेविड और मैथ्यू शॉर्ट को आउट किया जो खेल को भारत से दूर ले जाने की धमकी दे रहे थे और अपनी टीम के लिए 20 रन से जीत दर्ज की, जिससे उन्हें श्रृंखला 3-1 से जीतने में मदद मिली।