Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रक्षाबंधन के मौके पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी बहन मालती चाहर के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बहन से राखी बंधवाते नजर आए और इनाम में 500 रूपए के नोटों की गड्डी देते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मालती अपने भाई को राखी बांधती हैं और उसके बाद लड्डू खिलाकर दीपक का मुंह मीठा करती है। राखी बांधने के बाद उनकी बहन गिफ्ट के लिए कहती है तो दीपर अपनी साइड पर रखी 500 रूपए के नोटों की गड्डी उठाते हैं और बहन मालती को देते हुए कहते हैं कि पहले 500 रुपए से काम चल जाता था लेकिन अब नोटों की गड्डी देनी पड़ रही है। 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Happy Raksha Bandhan to all brothers and sisters 😊. I wish I was a girl 😛 #rakhi #rakshabandhan #brother #sister #love @maltichahar

को Deepak Chahar (@deepak_chahar9) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौर हो कि दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के आखिरी मैच में नजर आए थे और उन्होंने 3 ओवर में महज 4 रन देकर 3 विकेट लेकर वाह-वाही बटौरी थी। उनकी इस परफार्मैंस के चलते उन्हें उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। वहीं उनकी बहन मालती की बात की जाए तो वह एक मॉडल और एक्टर हैं। मालती ने लखनऊ से बीटेक करने के बाद मॉडलिंग को करियर बनाया। वह 2014 में मिस इंडिया नॉर्थ रीजन रनरअप भी रहीं। मालती चाहर भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी की बड़ी फैन हैं।

.
.
.
.
.