Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स के खिलाफ दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए उनके चार प्रमुख बल्लेबाजों को आउट कर चेन्नई की जीत की नींव रखी। इस मैच में दीपक की गेंदों आग उगल रही थी और पंजाब के बल्लेबाजों के पास उनकी गेंदों का जवाब नहीं था। मैच के बाद दीपक ने कहा कि मैंने सबसे ज्यादा मंयक अग्रवाल के विकेट का आनंद उठाया। गेंद को स्विंग कराकर ऑफ स्टंप को उड़ाना यह किसी भी गेंदबाज के लिए एक ड्रीम बॉल है।

Sports

दीपक चाहर ने कहा कि जब पहले ओवर में कैच रुतुराज के पास गई, गेंद काफी तेज थी और इसे सिर्फ जडेजा ही पकड़ सकते थे और मुझे लगा कि जडेजा को उस जगह पर होना चाहिए। वह दुनिया के सबसे बढ़िया फिल्डर हैं। उन्होंनें मेरी गेंदबाजी पर बहुत से कैच पकड़े हैं। मैं मैदान पर 11 जडेजा चाहता हूं। 

PunjabKesari

दीपक चाहर ने आगे कहा कि मैं हमेशा से वह गेंदबाज रहा हूं जो मैच में अच्छी शुरूआत देता है। अगर मैं विकेच लेता हूं या फिर मेडन ओवर फेंकता हूं तो जाहिर तौर पर हमें मैच में फायदा मिलता है। यह एक बड़ी जिम्मेदारी है मैं माही भाई के साथ पिछले चार साल से उनके साथ हूं और उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया। उम्मीद करता हूं कि मैं आगे भी इस तरह का प्रदर्शन कर सकूं। एक गेंदबाज के तौर पर मेरा प्लान होता है कि अगर मैं विकेट नहीं ले रहा हूं तो डॉट गेंदे फेंकू।