Sports

नई दिल्ली : टी-20 ब्लास्ट में एक बार फिर से एबी डीविलियर्स का बल्ला गूंजा है। अकेले डीविलियर्स ही नहीं इस मैच में इंगलैंड के क्रिकेटर इयोन मोर्गन ने भी जोरदार पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई। दरअसल  मिडिलसेक्स और सरे के बीच मुकाबले के दौरान डीविलियर्स के 40 गेंदों में 64 तो इयोन मोर्गन के 37 गेंदों में 70 रनों की बदौलत मिडिलसेक्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 210 रन बनाए थे। 

डीविलियर्स ऐसे समय में क्रीज पर आए थे जब उनकी टीम की दो विकेट मात्र 26 रन पर गिर गई थीं। डी मलान शून्य तो पॉल स्टर्लिंग 16 रन बनाकर आऊट हो चुके थे। डीविलियर्स के इसके बाद मोर्गन के साथ मिलकर 115 रनों की साझेदारी की। मोर्गन तो इस दौरान अलग ही रंग में नजर आए। उन्होंने 70 रन की अपनी पारी में चार चौके और 5 छक्के लगाए। वहीं, डीविलियर्स ने अपनी पारी में छह चौके तो एक छक्का लगाया।

बता दें कि टी-20 ब्लास्ट में डीविलियर्स का बल्ला खूब बोल रहा है। अब तक खेले गए पांच मुकाबलों में डीविलियर्स के नाम 84.33 की औसत से 253 रन दर्ज हैं। उनका स्ट्राइक रेट 190 के पास चल रहा है। सीरीज में 16 छक्के लगाने वाले डीविलियर्स तीन अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

.
.
.
.
.