Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को आईपीएल 2023 के 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रनों से मात दी। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 198 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में दिल्ली 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन ही बना पाई। हैदराबाद की यह 8 मैचों में तीसरी जीत थी और इस जीत के बाद कप्तान ऐडन मार्करम ने कहा कि टीम अब होम ग्राउंड में लौटेगी और आगे भी इसी लय में आगे बढ़ने की कोशिश करेगी।

मार्करम ने कहा, "हमारी टीम ने शानदार खेला, खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा है। अगर दृष्टिकोण सही है तो मुझे चीजों के गलत होने पर कोई आपत्ति नहीं है। इस तरह के प्रदर्शन से खिलाड़ी देखेंगे कि परिणाम आने वाले हैं। हेनरिक क्लासेन शानदार फॉर्म में हैं और अभिषेक शर्मा ने शुरुआत में ही कड़ी मेहनत की। क्लासेन ने खुद को इस तरह से खेलने के लिए तैयार किया, यह देखकर अच्छा लगा कि इसका फायदा हुआ। हमें खेल में वापस आने के लिए विकेटों की जरूरत थी। सौभाग्य से, गेंद थोड़ी रुक रही थी और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया। यह जीत काफी आत्मविश्वास देगी, अब हम होम ग्राउंड में लौटेंगे और आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे।"

PunjabKesari

मैच की बात करें तो अभिषेक शर्मा के हरफनमौला खेल और आखिरी ओवरों में हेनरिक क्लासेन की आक्रामक बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मैच में दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त दी। सलामी बल्लेबाज अभिषेक की 36 गेंद में 67 रन और क्लासेन की 27 गेंद में नाबाद 53 रन की पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 197 रन बनाये जो मौजूदा सत्र में इस मैदान का सर्वोच्च स्कोर है। टीम के लिए अब्दुल समद ने 21 गेंद में एक चौका और दो छक्कों की मदद से 28 रन बनाये ।

अभिषेक शर्मा के हरफनमौला खेल और आखिरी ओवरों में हेनरिच क्लासेन की आक्रामक बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मैच में दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त दी। सलामी बल्लेबाज अभिषेक की 36 गेंद में 67 रन और क्लासेन की 27 गेंद में नाबाद 53 रन की पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 197 रन बनाये जो मौजूदा सत्र में इस मैदान का सर्वोच्च स्कोर है। टीम के लिए अब्दुल समद ने 21 गेंद में एक चौका और दो छक्कों की मदद से 28 रन बनाये । दिल्ली की टीम के लिए मिशेल मार्श का हरफनमौला खेल और फिल साल्ट के साथ दूसरे विकेट के लिए 66 गेंद में 112 रन की साझेदारी नाकाफी साबित हुई और टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 188 रन ही बना सकी।