Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस से पहला क्वालिफायर 57 रनों से हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर निराश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा- मैं टीम के बारे में बुरा नहीं बोलना चाहता, लेकिन आगे बढऩे के लिए हमें एक मजबूत मानसिकता के साथ आना होगा। अभी भी देर नहीं हुई है। हम देखेंगे कि कैसे दृढ़ता से वापस आए। मुझे लगता है कि जब हमने शुरुआत में जल्छी दो विकेट लिए थे तो हम ऊपर थे। फिर वह 102-4 पर आ गए। अगर उस समय हम दो और विकेट प्राप्त कर लेते तो शायद हम उन्हें 170 के आसपास रोक देते। इस पिच पर इसका पीछा भी आसान होना था। 

श्रेयस बोले- यह खेल का हिस्सा है। हर रात हमारी नहीं हो सकती। हम उन अवसरों के बारे में बात करते रहते हैं जो हमें मिलते हैं और जिनका फायदा उठाने के लिए एक अच्छी मानसिकता होना जरूरी है। बायोबब्ल में रहना और उसी दिनचर्या का पालन करना आसान नहीं है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में हमने जो अभ्यास किया है, मैं वास्तव में लड़कों और उनकी तैयारियों से खुश हूं।

श्रेयस ने कहा- रवि अश्विन आज रात हमारे लिए सकारात्मक थे - वह बल्लेबाजों के दिमाग के साथ खेलते हैं। वास्तव में टीम में उनका होना अच्छा है। वह हमारे लिए संपत्ति की तरह है। खासकर एक कप्तान के तौर पर मेरे लिए। वहीं, मुंबई के सभी बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हार्दिक / पोलार्ड का क्रम अविश्वसनीय है। जब सभी बल्लेबाज अच्छे टच में होंगे तो आप स्थिति को नियंत्रित नहीं कर सकते, लेकिन हम अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

.
.
.
.
.