Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम ने 22 नवंबर को कोलकाता के मैदान पर बांगलादेश के खिलाफ अपना पहला पिंक बॉल टेस्ट (डे एंड नाइट) खेलना है। इस टेस्ट को लेकर भारतीय खिलाडिय़ों में जोरदार उत्सुक्ता पाई जा रही है। अब इसी कड़ी में भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पिंक बॉल के साथ सोते हुए नजर आ रहे हैं। अजिंक्य रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर यह फोटो शेयर की है। साथ ही कैप्शन में लिखा- मैं अभी से ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट के सपने ले रहा हूं।

अजिंक्य रहाणे की फोटो पर विराट कोहली का कमेंट 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Already dreaming about the historic pink ball test 😊

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on Nov 18, 2019 at 4:30am PST

 

कमाल की बात यह रही कि रहाणे की उक्त फोटो पर कमैंट करने से भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने कमैंट करते हुए लिखा- नाइस पोज जिंक्सी। बता दें कि रहाणे को टीम इंडिया के खिलाड़ी प्यार से जिंक्स या जिंक्सी बुलाते हैं। 

PunjabKesari

बहरहाल, भारतीय टीम इस वक्त बांगलादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला टेस्ट इंदौर में खेला गया था जिसमें भारतीय टीम ने पारी और 130 रन से जीत हासिल की थी। इस टेस्ट में भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक जड़ा था। अब टीम इंडिया कोलकाता के मैदान पर बांगलादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट जोकि पिंक डे टेस्ट होगा, खेलेगी।

.
.
.
.
.