Sports

नई दिल्ली : सीजन के सात मैचों में चौथी हार झेलने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर नाखुश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान अपने बॉलर राशिद खान पर बात की। उन्होंने कहा कि कई बार योजनाएं उतनी सफल नहीं हो पाती जितना हम चाहते हैं। डैथ ओवरों में राशिद के पास सिर्फ एक ही ओवर था। वह लाइन में नहीं लग सके। क्रिकेट में ऐसा होता है। हमने पहले भी ऐसा किया है। उन्हें वापस लाते रहे हैं। लेकिन आज इन दोनों (रियान-तेवतिया) ने असाधारण रूप से अच्छा खेला।

वार्नर बोले- आज रात शायद हम कुछ निर्णय के मामले में ठीक नहीं थे। हमने उस समय गलत गेंद फेंकी। हालांकि बहुत सारी सकारात्मकताएं सामने आ रही हैं और हम इसे अगले गेम में ले जाएंगे। हमें बाहर काम करने की जरूरत है क्योंकि ये विकेट थक जाते हैं, पहले छह और मध्य में कैसे बल्लेबाजी करनी है या फिर अपनी गेंदबाजी को कैसे बढ़ाएंगे, इसका आकलन करेंगे।

मध्य ओवर में बल्लेबाजी पर वार्नर ने कहा- हां हमें वहां कुछ शक्ति मिली लेकिन स्पष्ट रूप से बीच में ही मैं पक गया। वही समद को विजय से पहले बल्लेबाजी पर भेजने पर उन्होंने कहा- जाहिर है समद उन लोगों में से एक है। हमने सोचा कि आज विजय को बीच में लाया जाए, बीच में खेलते हुए और लंबी सीमाओं के साथ हमने सोचा कि विजय शायद गेंद के साथ कुछ अधिक देंगे। 

.
.
.
.
.