Sports

मेलबोर्न : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के आयोजन को लेकर अभी भी आशान्वित हैं। उनका मानना है कि अगर इस वर्ष टी-20 विश्व कप का आयोजन नहीं हुआ तो उसके स्थान पर वह भारत आकर आईपीएल खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

वार्नर ने कहा- टी-20 विश्व कप के स्थगित होने की चर्चा है क्योंकि इसमें भाग लेने वाले हर देश को संभालना एक चुनौती होगी और साथ ही सभी को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन भी होना होगा। अगर विश्व कप नहीं होता है तो मैं भारत आकर आईपीएल खेलने को लेकर आशान्वित हूं।

IPL 2020: डेविड वार्नर की मौजूदगी पर ...

इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अध्यक्ष अर्ल एडिंग्स ने कहा था कि अक्टूबर-नवंबर में 16 टीमों के टूर्नामेंट की मेजबानी करना थोड़ा ‘अवास्तविक’ होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने हालांकि टी-20 वल्र्ड कप के भविष्य को लेकर कोई फैसला नहीं किया है और वह अगले महीने इस पर फैसला करेगा।

वार्नर ने कहा- हम कोविड-19 के मद्देनजर एहतियात बरत रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई सरकार पाबांदियां लगा रही है। हम इन नियमों का पालन कर रहे हैं और आईसीसी के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि भारत सरकार और बीसीसीआई आईपीएल के लिए जैविक-सुरक्षा मुहैया कराएंगे।

डेविड वार्नर का पंजाब के खिलाफ ...

वार्नर ने कहा- हम खेल के मैदान में वापसी करने के लिए आतुर हैं लेकिन हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारी वापसी सुरक्षित वातावरण में हो। वार्नर ने कहा- मुझे भरोसा है कि भारत सरकार और बीसीसीआई खिलाडिय़ों, स्टाफ और खेल के आयोजन से जुड़े लोगों की सुरक्षा का बंदोबस्त करेगी। मैदान पर भीड़ जुटे या न जुटे बीसीसीआई सबका ख्याल रखेगी।

.
.
.
.
.