Sports

राजकोट: भारत और बंगलादेश के बीच दिल्ली में हुए पहले टी-20 मुकाबले से पहले प्रदूषण ने कोहराम मचाया था और अब राजकोट में सात नवंबर को होने वाले दूसरे मुकाबले पर चक्रवात ‘माहा’ का खतरा मंडरा रहा है। भारतीय मौसम विभाग चक्रवात माहा गुरूवार को राजकोट में होने वाले दूसरे मैच को प्रभावित कर सकता है। माहा के छह नवंबर को गुजरात के तटीय इलाके से टकराने की संभावना है और सात नवंबर को राज्य में भारी बारिश हो सकती है जो दूसरे टी-20 मुकाबले का दिन है।

PunjabKesari

हालांकि मौसम विभाग के अनुसार एक अच्छी खबर यह है कि यह चक्रवात पांच नवंबर की सुबह तक गंभीर हो जाएगा और धीरे धीरे कमजोर होता चला जाएगा। चक्रवात माहा सोमवार की सुबह अरब सागर के मध्य में स्थित था जो गुजरात के तट से 600 किलोमीटर दूर है। इसके मंगलवार को गुजरात की तरफ बढऩे की संभावना है।

danger-of-big-storm-second-t20-india-bangladesh-match-can-be-canceled

मौसम अधिकारियों का कहना है कि माहा तूफानी चक्रवात में बदल सकता है और यह बुधवार की अर्धरात्रि या गुरूवार के तड़के गुजरात के तट से टकरा सकता है। राजकोट मध्य गुजरात में है और यह तटीय इलाके से 100 किलोमीटर दूर है। इस तूफान की वजह से गुजरात में छह और सात नवंबर को भारी बारिश हो सकती है। यदि ऐसा होता है तो दूसरा मुकाबला बुरी तरह प्रभावित होगा।

danger-of-big-storm-second-t20-india-bangladesh-match-can-be-canceled

बंगलादेश ने दिल्ली में पहला मैच सात विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है। दूसरा मैच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के लिए उनका 100वां टी-20 मैच होगा। वह यह उपलब्धि हासिल करने वाले भारत के पहले खिलाड़ी बनेंगे। दिल्ली का मैच रोहित का 99वां मैच था और उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के 98 टी-20 मैचों के भारतीय रिकार्ड को तोड़ा था। हालांकि वह इस उपलब्धि का जश्न नहीं मना सके थे और मात्र 9 रन बनाकर आउट हो गए थे। भारत ने यह मैच भी गंवा दिया था।
 

.
.
.
.
.