Sports

दुबई : लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से मुकाबला होगा तो नजरें दोनों टीमों के बल्लेबाजों पर लगी होंगी । चेन्नई टीम में हरफनमौला केदार जाधव का पत्ता कट सकता है जो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत दिलाने में नाकाम रहे थे।

PunjabKesari

चेन्नई को जीत के करीब पहुंचकर दस रन से पराजय झेलनी पड़ी और जाधव की रक्षात्मक बल्लेबाजी की काफी आलोचना हुई। अब देखना यह है कि आम तौर पर बदलाव करने से हिचकिचाती रही टीम 35 वर्ष के जाधव को ही उतारती है या किसी और को मौका मिलता है। शेन वॉटसन के फार्म में लौटने और फाफ डु प्लेसी के लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद चेन्नई का मध्यक्रम चिंता का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari

कप्तान धोनी खुद उस फार्म में नहीं है जिसके लिए जाने जाते हैं। जाधव को बाहर करने पर रितुराज गायकवाड़ या एन जगदीशन को उतारा जा सकता है जिन्हें 2018 से कोई मौका नहीं मिला है। चेन्नई के गेंदबाजों ने केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में बेहतर प्रदर्शन किया। हरफनमौला ड्वेन ब्रावो ने विकेट चटकाए।

PunjabKesari

पीयूष चावला की जगह आए कर्ण शर्मा ने किफायती गेंदबाजी करते हुए विकेट भी लिए । तेज गेंदबाजी का दारोमदार दीपक चाहर, सैम कुरेन और शारदुल ठाकुर पर रहेगा। दूसरी ओर आरसीबी के पास कोहली जैसा कप्तान और बल्लेबाज है जो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फार्म में नजर आए।

PunjabKesari

युवा देवदत्त पडीक्कल और अनुभवी एबी डिविलियर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है । आरोन फिंच से भी आक्रामक पारी की उम्मीद रहेगी । गेंदबाजी में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर को छोड़कर किसी ने प्रभावित नहीं किया । उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी महंगे साबित हुए। श्रीलंका के इसुरू उडाना के आने से गेंदबाजी को बल मिलेगा।

टीमों की संभावित 11

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), अंबाती रायुडु, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन, कर्ण शर्मा।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, आरोन फिंच, मोइन अली, मोहम्मद सिराज, देवदत्त पडिक्कल, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, शिवम दुबे, गुरकीरत सिंह मान, वॉशिंगटन सुंदर। 

.
.
.
.
.