Sports

जालंधर : इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंट्स के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने आखिरकार गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज के साथ सगाई कर ली है। 23 साल की जॉर्जिना प्रोफेशनल केन डांसर रही हैं। रोनाल्डो फुटबॉल जगत के सबसे अमीर खिलाडिय़ों में से एक है। एक अनुमान के मुताबिक, 2018 जून तक उनकी नेटवर्थ (450 मिलियन डॉलर) लगभग 3200 करोड़ रुपए थी। 

PunjabKesarisports Cristiano ronaldo georgina rodriguez engaged

रोनाल्डो और जॉर्जिना दोनों 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इस बीच बेटी अलाना मार्टिना का भी पिछले साल नवंबर में जन्म हुआ। दोनों की सगाई की खबर एक न्यूजपेपर में छपी है, जिसमें लिखा गया है कि रोनाल्डो ने आखिरकार जॉर्जिना को प्रपोज कर दिया है। जॉर्जिना ने भी शादी के लिए हां कर दी है। 

Cristiano ronaldo georgina rodriguez Engaged

जॉर्जिना अब अपनी शादी के लिए वेडिंग ड्रेस सिलेक्ट करने में बिजी हैं। हालांकि शादी कहां होगी, इसके बारे में अभी किसी को कोई खबर नहीं है। बताया जाता है कि रोनाल्डो के करीबी रिश्तेदार ही इसमें हिस्सा ले सकते हैं। रोनाल्डो बाद में ग्रैंड रिसेप्शन दे सकते हैं।

PunjabKesarisports Cristiano ronaldo georgina rodriguez Engaged
 

बता दें कि फीफा विश्व कप के दौरान जॉर्जिना को दर्शक दीर्घा में एक बेशकीमती रिंग पहने देखा गया था, लेकिन इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि रोनाल्डो और जॉर्जिना ने शादी कर ली है। लेकिन इसकी पुष्टि न तो रोनाल्डो ने की न ही जॉर्जिना ने। इसलिए यह बात वही दब गई। अब जब जॉर्जिना शादी के लिए वेडिंग ड्रेस देख रही हैं तो कन्फर्म हो गया है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

कौन है जॉर्जिना रोड्रिग्ज

PunjabKesarisports Georgina rodriquez

23 साल की जॉर्जिना पेशे से कीन डांसर हैं। रोनाल्डो से उनकी पहली मुलाकात मैड्रिड में डोल्चे एंड गबाना के वीआईपी एरिया में हुई थी। इसके बाद वे लगातार एक-दूसरे के साथ देखे जाने लगे। जॉर्जिना रोनाल्डो का हर मैच देखने जाती थी। इसके बाद जॉर्जिना रोनाल्डो की फैमिली के साथ फीफा अवॉर्ड जैसे बड़े कार्यक्रमों में देखी जाने लगीं। जॉर्जिना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके यहां 7.8 मिलियन फॉलोअर हैं।

रोनाल्डो के चार बच्चों की देखभाल करती हैं जॉर्जिना

PunjabKesarisports christiano ronaldo

रोनाल्डो के साथ लिव-इन में रहते हुए उसने बेटी अलाना मार्टिना को जन्म दिया। जॉर्जिना इसके अलावा सरोगेसी मदर से पैदा ईवा और मैटियो की भी देखभाल करती हैं। बता दें कि रोनाल्डो का इनसे बड़ा बेटा भी है, जिसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर के नाम से जाना जाता है। रोनाल्डो जूनियर की मां कौन है, इस बाबत किसी को पता नहीं चला है, लेकिन बताया जाता है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिनों में रोनाल्डो ने किसी युवती के साथ एक रात बिताई थी। उक्त महिला प्रेग्नेंट हो गई तो रोनाल्डो ने उक्त बच्चे को अपनाया था। हालांकि, अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि बच्चे की मां कौन है।