Sports

मुंबई : भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल को जिस तरह से खेलना चाहते हैं उन्हें उसी तरह खेलने की अनुमति देने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के प्रबंधन को श्रेय दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब मैक्सवेल को स्वतंत्र रूप से खेलने की अनुमति दी जाती है तो उनके फलने-फूलने की संभावना अधिक होती है। 

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के साथ अपने पहले सीजन में मैक्सवेल ने 7 मैचों में 37.16 की औसत और 144.80 की स्ट्राइक रेट से 223 रन बनाए हैं जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। पटेल ने कहा, मुझे लगता है कि कुछ खिलाड़ी हैं; वे एक निश्चित माहौल में फलते-फूलते हैं। मुझे कभी-कभी लगता है कि आप उन पर बहुत अधिक दबाव नहीं डालते हैं। आप बस उस खिलाड़ी को वह होने देते हैं जो वे हैं और कभी-कभी इससे बहुत फर्क पड़ता है। मुझे लगता है कि आपको यहां आरसीबी के प्रबंधन की पीठ थपथपानी होगी। 

भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा, हम सभी जानते हैं कि ग्लेन मैक्सवेल क्या कर सकता था, लेकिन फिर उसे उसकी अनुमति देने के लिए जो वह है और जितना संभव हो उतना मुक्त हो। इसलिए आपको आरसीबी के टीम प्रबंधन को जिस तरह से वह चाहता है खेलने की अनुमति देने का श्रेय देना होगा। 

.
.
.
.
.