Sports

नई दिल्ली : कैरेबियाई प्रीमियर लीग की एक बार फिर से विंडीज के स्पिनर और अब तेज तर्रार ओपनर सुनील नरेन ने तेज तर्रार शुरू कर दी। त्रिनिबागो एंड टोबेगो ने जमैका थहलवाइज के बीच खेले गए मैच में त्रिनिबागो टीम के कप्तान क्रिस गेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। जमाइका की टीम की ओर से भले ही ओपनर लेंडल सिमंस महज 11 रन पर चलते बने लेकिन इसके बावजूद नरेन शांत नहीं हुए। उन्होंने महज 22 गेंदों पर 46 रन बनाकर अपनी टीम को तेजतर्रार शुरूआत दिला दी। 

CPL 19: Naren fails Gayle's bat, Shahrukh Khan's team loses

नरेन जब आऊट हुए तब जमाइका का स्कोर 85 रन था इसके बाद वेबस्टर ने 49 गेंदों में 66 तो किरोन पोलार्ड ने 21 गेंद में 33 रन बनाकर त्रिनिबागो का स्कोर 20 ओवर में 4 विकेट पर 191 रनों पर ला खड़ा किया। जवाब में खेलने उतरी त्रिनिबागा की टीम 22 रनों से मुकाबला हार गई। त्रिनिबागा की ओर से क्रिस गेल ने 20 गेंदों में जहां 28 रन बनाए तो ओपनर फिलिप्स महज 6 रन बनाकर पवेलियन की ओर लौट गए।

CPL 19: Naren fails Gayle's bat, Shahrukh Khan's team loses

हालांकि त्रिनिबागो की शुरुआती 10 ओवरों में ही स्थिति कमजोर थी लेकिन ऐसे मौके पर एक बार फिर से आंद्रे रसेल अपनी टीम के काम आए। उन्होंने 24 गेंदों में 44 रन बनाए लेकिन जब उनकी टीम जीत की ओर बढ़ रही थी तब वह अपना विकेट गंवा बैठे। त्रिनिबागो की ओर से वॉर्कर ने भी 33 गेंदों में 46 रन बनाए। बता दें कि त्रिनिबागो बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की टीम है।
 

.
.
.
.
.