Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व में कोरोना वायरल का कहर जारी है। जहां 18 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच विश्व क्रिकेट भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। पूरी दुनिया में सभी क्रिकेट मैच और टूर्नामेंट स्थगित हो गए हैं। कोरोना की प्रकृत्ति के कारण पूरी दुनिया ने इसे गंभीरता से लिया है। लोगों को यह सलाह दी जा रही है कि वे घर पर रहकर इसके फैलाव को रोकने में सहायक बनें। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल को लेकर बड़ा खुलासा किया है।
 
PunjabKesari
दरअसल, सहवाग ने रेड एफएम के आरजे रौनक से Live Chat के दौरान बात करते हुए कहा कि आईपीएल का 15 अप्रैल से शुरू होना मुश्किल लग रहा है। वीरू ने बताया कि स्थिति बेहद गंभीर है। ऐसे में आईपीएल अप्रैल के बाद नहीं होगा। यह टूर्नामेंट सितंबर तक टाल दिया जाएगा। यह भी हो सकता है कि इस साल यह रद्द भी हो जाए। सहवाग ने आगे कहा कि आप घर में तमाम एक्टिविटीज कर परिवार के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं।

IPL को लेकर गांगुली बोले- अभी मेरे पास कोई जवाब नहीं
PunjabKesari
दरअसल, गांगुली ने कहा था कि आप कुछ भी योजना नहीं बना सकते हैं। एफटीपी (भविष्य दौरा कार्यक्रम) निर्धारित है। आप उसे बदल नहीं सकते। दुनिया भर में क्रिकेट और बहुत सारे खेल बंद हो गए हैं। सौरव ने आगे कहा, हमें इंतजार करना होगा। हमने इन सभी चीजों का आकलन नहीं किया है। इस समय, मेरे लिए कोई ठोस जवाब देना बहुत मुश्किल है।' उन्होंने कहा, हमें अभी इंतजार करना होगा। हमने इन सभी चीजों का आकलन नहीं किया है। इस समय, मेरे लिए कोई ठोस जवाब देना बहुत मुश्किल है।

पंजाब टीम के सह मालिक ने कहा- सबसे पहले इंसानियत है...  
PunjabKesari
किंग्स इलेवन पंजाब टीम के सह मालिक नेस वाडिया ने कहा था कि सबसे पहले इंसानियत है। सब कुछ उसके बाद। अगर हालात नहीं सुधरते हैं तो इस बारे में बात करने का भी कोई फायदा नहीं। आईपीएल नहीं होता है तो यही सही। एक अन्य फ्रेंचाइजी के मालिक ने कहा, ‘इस समय कुछ भी बात करने का फायदा नहीं है। पूरे देश में लॉकडाउन है। हमारे सामने आईपीएल से भी अहम मसले हैं। आठ टीमों की यह लीग 29 मार्च से शुरू होनी थी जिसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया। 

.
.
.
.
.