Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कोविड-19 कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 15 अप्रैल तक स्थगित होने और बीसीसीआई कार्यालय के बंद होने से बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच कुछ दिन के अवकाश का मौका मिला है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे है।  

आईपीएल 2020 पर सौरव गांगुली का बयान 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Amids all the corona virus scare .. happy to sit in the lounge at 5pm .. free... can’t remember when I did last ..

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on Mar 18, 2020 at 5:06am PDT

दरअसल, कोरोना वायरस के कारण खेल जगत पूरी तरह से बंद है तब पूर्व भारतीय कप्तान ने बुधवार को आराम फरमाया। गांगुली ने इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में लिखा, ‘कोरोना वायरस का खौफ। शाम पांच बजे लांज में बैठकर खुश हूं। मुझे याद नहीं कि आखिरी बार मैंने ऐसा कब किया था।'  बीसीसीआई ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा है जबकि आईपीएल को लेकर अभी असंमजस की स्थिति बनी हुई। गांगुली ने खुद ही संकेत दिये हैं अगर 15 अप्रैल के बाद चीजों में सुधार होता है तो आईपीएल को छोटा किया जा सकता है। 

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2020 15 अप्रैल तक सथगित 

PunjabKesari, ipl photo,ipl images
गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सत्र को 15 मार्च तक लिए टाल दिया गया है। पहले इसका आगाज 29 मार्च से होना था। इस टूर्नामेंट के आयोजन के लिए बीसीसीआई और आईपीएल के टीम मालिकों के बीच शनिवार को बैठक हुई थी। आईपीएल 2020 के आयोजन के लिए कई मुद्दों पर बातचीत हुई थी, लेकिन लोगों की सुरक्षा को पहली प्रथमिकता दी गई।

 

.
.
.
.
.