Sports

नई दिल्ली : कोविड 19 वायरस के कारण लाखों जिंदगियां प्रभावित हुई हैं। कोई जॉब खो चुका है तो कोई कमाई के अन्य साधन। इन्हीं परेशानियों को दूरकरने के लिए पूर्व यूएफसी स्टार सिंडी डांडोइस ने लिंगरी मॉडल बनने का फैसला किया है। 35 साल की सिंडी ने दो साल पहले यूएफसी में अपनी आखिरी फाइट लड़ी थी।

Cindy Dandois became the lingerie model, mother of 5 children

लॉकडाउन के कारण उनकी आमदन प्रभावित हो गई। इसे उन्हें अपने पांच बच्चों की परवरिश करने में दिक्कत आने लगी। आखिरकार सिंडी ने सोशल मीडिया पर अपना ओनली फैंस अकाऊंट बनाया है जहां वह पैसे लेकर लोगों के साथ बात करेगी और उनका हर संभव तरीके से मनोरंजन करेगी।

 

सिंडी ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक पोस्ट डालकर लिखा है- बहुत सारे सोच विचार के बाद मैंने यह फैसला लिया है कि मैं एक ओनली फैंस अकाऊंट बनाऊंगी। अगर आप मुझे सपोर्ट करते हो तो आज जाएं और मुझे सबसक्राइब करें। यहां पर कुछ मैसेज, फोटोज और प्राइवेट चैट की संभावना है। लेकिन कृप्या मुझे इससे ज्यादा के बारे में कुछ न कहें। मैं अभी भी फुल टाइम टीचर हूं। मैं ऐसा कुछ भी पोस्ट नहीं कर सकती जोकि बहुत क्रेजी हो।

View this post on Instagram

After work selfie ??????

A post shared by Cindy Battlecat Dandois (@dandoiscindy) on

 

सिंडी ने इसके साथ ही कहा- कोविड के कारण मैं अब जिम नहीं बचा पा रही हूं। सरकार की ओर से भी कोई मदद नहीं है। मेरी फाइट भी कैंसिल हो गई है। इस कारण मैं गंभीर आर्थिक मुश्किलों में फंस गई हूं। इसलिए मैंने ओनली फैंस अकाऊंट बनाने का सोची। इससे इक_ा पैसे से मैं अपना जिम दोबारा ओपन करूंगी और यंग स्टार का प्लेटफार्म दूंगी। सिडी के इस फैसले को कई लोग सराह भी रहे हैं।

Cindy Dandois became the lingerie model, mother of 5 children

सिंडी का यूएफसी में रिकॉर्ड अच्छा रहा है। वह अब तक 16-5 का रिकॉर्ड बनाए हुए हैं। सिडी सोशल मीडिया पर भी बराबर सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 40 हजार फॉलोअर हैं। बीते महीने भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर सैमी न्यूड फोटोज शेयर की थीं।

.
.
.
.
.