Sports

नई दिल्लीः ओपनर क्रिस लिन की 52 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्के से सजी नाबाद 62 रन की बेहतरीन पारी के दम पर कोलकाता नाईट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को उसी के मैदान में रविवार को छह विकेट से मात देकर आईपीएल 11 में आठ मैचों में अपनी चौथी जीत दर्ज कर ली। बेंगलुरु ने 20 ओवर में चार विकेट पर 175 रन बनाए जबकि केकेआर ने 19.1 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। बेंगलुरु को सात मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने इससे पहले बेंगलुरु को अपने घर में चार विकेट से हराया था। 

लिन के शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें 'मैन आॅफ द मैच' के अवार्ड से नवाजा गया। जीत के बाद लिन ने कहा, ''खराब मौसम में भी मैंने अच्छा प्रदर्शन दिखाया। इस तरह के मैदान पर खेलना आसान नहीं है। नीचे के शाॅट लगाना काफी कठिन था, लेकिन फिर भी मैंने अपनी तरफ से पूरा जोर लगाया।'' उन्होंने कहा, ''क्रिकेट के इस फाॅर्मेट में बाउंड्री के स्कोर ज्यादा महत्वपूर्ण रखते हैं। स्पोर्ट स्टाफ बेहतरीन है। अपने बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, ''मैं अपने शरीर पर मेहनत कर रहा हूं। अपने शरीर को हर तरह से मैं फिट रखूंगा। मैंने मूछ भी रख ली है। कल से मैं इसे कटवाना चाहता था, लेकिन कोलकाता में इसका ट्रेंड चल रहा है। यह सब आईपीएल में मस्ती के लिए हैं।''

इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 68 रन की शानदार पारी खेली। विराट ने 44 गेंदों की अपनी पारी में पांच चौके और तीन छक्के लगाए। विराट का इस टूर्नामेंट का यह तीसरा अर्धशतक था।