Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान यूनीवर्स बाॅस क्रिस गेल उस समय गुस्से में आ गए जब वह एक रन से शतक बनाने से चूक गए। इसके बाद उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला हवा में फेंक दिया। गेल की इस हरकत के कारण उन पर मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। 

PunjabKesari

गेल 99 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और अंतिम ओवर में राॅयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर उतरे। उन्होंने जैसे ही अंतिम ओवर की चौथी गेंद डाली तो गेल उसे ठीक से हिट नहीं कर पाए और बोल्ड हो गए। इससे गेल इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने अपने बल्ले को निराश होकर हवा में उड़ा दिया। गेल को ऐसा करने के लिए आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 1 के अंतर्गत आते 2.2 अपराध के कारण मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगा है। वहीं गेल ने भी माना की आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन किया है। 

Sports

गौर हो कि किंग्स इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल के 46 और क्रिस गेल के 63 गेंदों पर 6 चौके और 8 छक्कों की मदद से खेली गई 99 रन की पारी की बदौलत 4 विकेट गंवाकर 185 रन बनाए। लेकिन राॅयल्स के लिए ये लक्ष्य कुछ बड़ा नहीं था और उन्होंने 17.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर इसे हासिल कर जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ की दौड़ में वापसी की। 

.
.
.
.
.