Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज और किंग्स इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी के खिलाडिय़ों को सांत्वना दी, जब उनकी टीम लीग चरण में टूर्नामेंट से बाहर हो गई। अनिल कुंबले की कोचिंग में पंजाब 12 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर रही थी।
गेल ने ड्रेसिंग रूम में एक वीडियो शेयर की है जिसे किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। गेल कहते हैं। मेरे लिए, यह आईपीएल का एक दुखद अंत है, लेकिन आप लोगों को आईपीएल को तोडऩे नहीं देना चाहिए। वास्तव में, यह आपको बनाना चाहिए, यह आपको जीवन के बारे में सिखाएगा। वैसे भी यह क्रिकेट की प्रकृति है। क्रिकेट आपको जीवन के बारे में सिखाता है। आप जानते हैं कि यह सब खेल में है। गेल ने कहा- समर्थन के लिए हर किसी के लिए सिर्फ एक विशेष धन्यवाद। 

वहीं,पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि टीम ने जिस तरह से खेला, उस पर उन्हें गर्व है। हाल ही में भारत की सीमित ओवरों की टीमों के उप-कप्तान नियुक्त किए गए राहुल ने कहा- वास्तव में जिस तरह से हमने खेला है उस पर गर्व है। अगले साल हम और मजबूत होंगे और हम फिर से कुछ खुश चेहरे देखेंगे। राहुल वीडियो में अपने साथियों को बताते हुए कह रहे थे, यह मुश्किल साल रहा है। कठिन खेल है। खेल कैसा होता है, आईपीएल कैसा होता है। आइए इसे हमारी ठुड्डी पर ले जाएं और अगले साल फिर से मजबूत बनें।

.
.
.
.
.