IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के 11वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी फैमिली के साथ वे तस्वीर शेयर करते हैं तो कभी केसरिया रंग का कुर्ता-पजामा पहन कर, लेकिन अब खुद को 'यूनिवर्सल बाॅस' कहने वाल गेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसा सवाल पूछ लिया जिसके बाद भारतीय फैंस उन्हें ट्रोल करना शुरु हो गए। 

जिस तस्वीर की हम बात कर रहे हैं उसमें गेल ने अपने हाथ में एक पोस्टर पकड़ा हुआ है। जिस पर लिखा है, ''किस क्रिकेटर के पास बेस्‍ट सिक्‍स पैक एब्‍स हैं?'' तस्वीर में गेल ने ऊंगली अपनी तरफ कर रखी और कैप्शन लिखा, ''याद रखना यह ट्रैंड मैंने सैट किया।'' बस इसके बाद भारतीय फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। यूजर्स ने विराट कोहली, केएल राहुल और हार्दिक पंड्या का नाम लिया। कुछ फैंस ने गेल की पोस्‍ट के बहाने महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह को मजाक भी बनाया, जिसपर अन्‍य यूजर्स भड़क गए। कुछ और क्रिकेटर्स जिनके नाम फैंस ने लिए, उनमें डेविड मिलर, एबी डिविलियर्स, आंद्रे रसेल, मनन वोहरा शामिल हैं। हालांकि विराट और पांड्या के पक्ष में ज्‍यादा लोगों ने कमेंट किया।

PunjabKesari

पहले दो मैच में बाहर बिठाने के बाद किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम ने जब उन्‍हें खिलाया तो गेल ने तहलका मचा दिया। ताबड़तोड़ रन बरसा कर वह टूर्नामेंट में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वालों की लिस्‍ट में शामिल हो गए। उनके नाम पर इस सत्र का पहला शतक भी है।

 

.
.
.
.
.