Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: रविवार को भारत ने दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में साउथ अफ्रीका को 16 रन से हरा दिया। मैच में जीत के बाद भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। गुवाहटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अपनी पावर-हिटिंग क्षमता से क्रिकेट प्रशंसको को प्रभावित किया। इस मैच में गेंदबाजों को नमी के कारण कई कठिनाईयां आई। इस रोमांचक मैच में युजवेंद्र चहल की एक मजेदार हरकत भी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मैच में यह मजेदार घटना तब देखी गई, जब युजवेंद्र चहल दूसरी पारी के दौरान ड्रिंक्स देने मैदान में आए। उन्होंने आते ही साउथ अफ्रीका के तबरेज शम्सी को लात मारी। यह मजेदार पल दूसरे ओवर की पहली गेंद के बाद देखने को मिला, जब शम्सी भी अपने साथियों  के लिए ड्रिंक्स लेकर मैदान के बीच खड़े थे। तभी वहां चहल आए और उन्होंने मजाक में शम्सी को लात मारी।

 

इस मजेदार पल की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। चहल मैदान पर और मैदान के बाहर भी अपने मजाकिया अंदाज दिखाते रहते हैं। वह मैदान पर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ अक्सर दूसरी टीम के खिलाड़ियों के साथ भी मजाक करते रहते हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में युजवेंद्र चहल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। इस मुकाबले में तबरेज शम्सी की जगह लुंगी एनगिडी खेल रहे थे। सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल ने ताबड़तोड़ पारी खेल भारत को 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 237 रन के बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। राहुल ने 28 गेंदों में शानदार 57 रन की पारी खेली। वहीं सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्ले का जादू दिखाते हुए महज 22 गेंदों में 61 रन की पारी खेली। मैच में चेज करते हुए डेविट मिलर ने भी जलवा दिखाया। उनहोंने 47 गेंदो में नाबाद 106 रन की पारी खेली, लेकिन उनकी पारी टीम को जिताने में असफल रही।
 

.
.
.
.
.