Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  पाकिस्तान सुपर लीग टी20 के एक मैच दौरान कराची किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज चैडविक वॉल्टन ने अपने एक शॉट से शीशे को तोड़ दिया। इस मैच में चैडविक ज्यादा स्कोर नहीं कर पाए। लेकिन उनका यह शॉट चर्चा का विषय का बन गया। चैडविक के शॉट से टूटे शीशे की वीडियो पीएसएल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। 

पीएसएल नेे अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अंकल आपके घर बॉल आई है। इसके साथ ही यह भी लिखा कि  चैडविक वॉल्टन के छक्के से टूटे शीशे के बाद मुल्तान स्टेडियम में खिड़की की स्थिति को देखें। चैडविक ने इस मैच में 8 गेंदेें खेलकर 15 रन बनाए जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल था।

PunjabKesari

हालांकि कराची किंग्स इस मैच को 52 रन से मुल्तान की टीम से हार गया। कराची किंग्स का कोई भी बल्लेबाज अच्छी शुरूआत के बाद बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए और 20 ओवर खेले बना ही 17वें ओवर में 143 रन पर ऑलआउट हो गई। 

जानिए कौन है चैडविक वॉल्टन

चैडविक विंडीज टीम के खिलाड़ी हैं और वह कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के दौरान केसरिक विलियम्स ने चैडविक को आउट कर दिया और नोट बुक वाला सेलिब्रेशन किया। इसका जवाब चैडविक अगले मैच में अपने बल्ले से चौके छक्के लगाकर दिया था। इसे क्रिकेट में सबसे अच्छा बदला कहा जाता है। इसके बाद से ही चैडविक और केसरिक लोगों की नजरों में आए थे।    

PunjabKesari   

.
.
.
.
.