Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत को मुंबई में मिली हार का बदला लेते हुए टीम इंडिया ने राजकोट वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। हालांकि इस मैच को भारत ने अपने नाम कर लिया हो, लेकिन इस मैच से टीम इंडिया के फैंस के लिए बहुत बुरी खबर आई है। जहां, भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे। ऐसे में अब कप्तान कोहली ने रोहित के चोट पर बड़ा अपडेट दिया है। 

PunjabKesari
दरअसल, राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे में शिखर धवन और रोहित शर्मा को भी चोट लग गई। बता दें कि धवन को पसलियों में गेंद लगी और वे मैच से बाहर हो गए थे। वहीं फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा को बाएं कंधे में चोट लग गई। चोट के कारण रोहित दर्द से कराह उठे और वे गेंद भी नहीं उठा पाए। हालांकि साथी खिलाड़ी तुरंत उनके पास दौड़े और बाद में उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। 

कप्तान कोहली ने दिया हिटमैन की चोट पर अपडेट 
PunjabKesari
वहीं, रोहित की चोट पर बात करते हुए कोहली ने कहा कि उनके बाएं कंधे में थोड़ी दिक्कत है। उम्मीद है कि वह अगली गेम तक अच्छे हो जाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई में खेले गए पहले वनडे में सिर पर बाउंसर लगने के बाद ऋषभ पंत दूसरे मैच से बाहर हो गए थे। फिलहाल भारतीय विकेटकीपर की हालत स्थिर बताई जा रही है। ऐसे में टीम इंडिया से पंत रूल्ड आउट हो गए।

PunjabKesari

 

 

 

.
.
.
.
.