Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मेग लैनिंग ने कहा कि महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2023 के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) की हार 'निगलना मुश्किल' है। रविवार 26 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस से 7 विकेट से हार गया और उद्घाटन डब्ल्यूपीएल संस्करण की उप-विजेता टीम रही। 

पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद दिल्ली ने 16 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 79 रन बनाए। लेकिन शिखा पांडे और राधा यादव ने 10वें विकेट के लिए 52 रन जोड़े और कैपिटल्स को 20 ओवर में 9 विकेट पर 131 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। वहीं नेट साइवर-ब्रंट के 7 चौकों की मदद से 55 गेंदों पर नाबाद 60 रन की पारी ने मुंबई को तीन गेंदें शेष रहते लक्ष्य हासिल करने में मदद करते हुए खिताब दिलाया। 

मैच के बाद लैनिंग ने कहा, 'मुश्किल गोली (हार) निगलने के लिए, एमआई जीत का हकदार था। हालांकि हमारे प्रयासों को दोष नहीं दे सकते। हमने इस तरह से कोई लक्ष्य निर्धारित नहीं किया था, हम कुछ और रखना पसंद करेंगे। लैनिंग ने कहा, इस टीम ने दिखाया है कि अगर हम लड़ते रहेंगे तो हम चुनौती में हो सकते हैं। हमें लगा कि हम शुरुआती विकेट लेकर दबाव बना सकते हैं, हमने पहले 10 ओवर में अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन नेट साइवर ब्रंट और हरमनप्रीत ने अच्छा खेल दिखाया। प्रबंधन और टीम सहायक रहे हैं और मुझे टीम को बढ़ते हुए देखना अच्छा लगेगा।