Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : लोअर बैक में स्ट्रेस फ्रैक्चर होने के बाद पिछले चार महीने से टीम से बाहर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की श्रीलंका टी20 सीरीज में वापसी होगी। इस सीरीज से पहले बुमराह को फिटनेस टेस्ट के तहत रणजी मैच मैच खेलना था। लेकिन अब उन्हें फिटनेस टेस्ट देने की जरूरत नहीं है और वह सीधे भारत के लिए खेलेंगे। बुमराह से फिटनेस टेस्ट ना देने पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं लेकिन ये फैसला बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने लिया है। 

जसप्रीत बुमराह की वापसी 

Jasprit Bumrah photo, Bumrah images, Bumrah photos

हाल ही में बुमराह भारतीय टीम के साथ नेट्स प्रैक्टिस करने उतरे थे और इस दौरान खूब पसीना बहाया। इस मामले पर गांगुली, बीसीसीआई सचिव जय शाह और जसप्रीत बुमराह के बीच बातचीत हुई जिसके बाद गेंदबाज के सीधे सफेद बॉल क्रिकेट से वापसी की बात सामने आई। वहीं जानकारों की मानें तो बुमराह भी सीधे सफेद गेंद से वापसी करने के इच्छुक थे। 

जसप्रीत बुमराह फिटनेस टेस्ट

Sourav Ganguly photo, Sourav Ganguly images

गौर हो कि बुमराह को फिटनेस के तौर पर गुजरात और केरल के बीच बुधवार से शुरू हुए रणजी ट्रॉफी के ईलीट ग्रुप ए मुकाबला में भाग लेना था। वहीं बुमराह के अलावा भारतीय ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में खेल रहे हैं और दिल्ली की टीम की तरफ से मैदान में उतरे हैं। 

.
.
.
.
.