Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने स्कूल टाइम की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे क्रिकेट फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बुमराह इन दिनों स्ट्रेस फ्रैक्चर से जूझ रहे हैं। ऐसे में वह अपने भूतकाल में घटी घटनाओं को आजकल सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ रूबरू करने में लगे हुए हैं। 

जसप्रीत बुमराह ने फोटो शेयर करते ये लिखा 

 

Sports, jasprit bumrah photo, bumrah images, bumrah photos, जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा है- कहां से शुरुआत की और आज मैं यहां पहुंच गया हूं। तेज गेंदबाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 2 फोटोज शेयर की है। पहली फोटो में बुमराह की काफी पुरानी फोटो है जिसमें उन्हें एक ट्रॉफी दी जा रही है दूसरी फोटो में बुमराह की अब की फोटो है। 

जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन 

टेस्ट : 62 विकेट 
वनडे : 103 विकेट 
टी-20 : 58 विकेट

स्ट्रेस फ्रैक्चर से जूझ रहे हैं जसप्रीत बुमराह

Sports, jasprit bumrah photo, bumrah images, bumrah photos, जसप्रीत बुमराह
बुमराह इन दिनों स्ट्रेस फ्रैक्चर से जूझ रहे हैं। जानकारों का मानना है कि बुमराह को यह दिक्कत उनके बॉलिंग एक्शन के कारण आई है। कहा गया- स्ट्रेस फ्रैक्चर उन खिलाडिय़ों को होता है जो लगातार या जरूरत से ज्यादा एक्टिविटी कर लेता है। यानि वर्कलोड बढऩे से ऐसे प्लेयरों की हड्डियां कमजोर हो जाती हैं इससे हड्ढी में दरार बन जाती है जो तेज दर्द पैदा करती है। इससे आराम पाने के लिए करीब छह महीने लग जाते हैं।

.
.
.
.
.