Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विंडीज के दिग्गज महान खिलाड़ी ब्रायन लारा का मानना है कि टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर रिषभ पंत की बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग महेंद्र सिंह धोनी से काफी अलग है। दोनों का खेलने का स्टाइल भी अलग-अलग है। इसलिए पंत की धोनी से तुलना करना ठीक नहीं है। बता दें, पिछले कुछ समय से खराब दौर से जूझ रहे पंत आलोचना का सामना कर रहे हैं। 

PunjabKesari
दरअसल, एक कार्यक्राम में ब्रायन लारा ने कहा, 'पंत में काफी आक्रामकता है और भारतीय प्रशंसक चाहते हैं कि धोनी की जगह लेने वाला कोई खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल हो। लेकिन पंत, धोनी से बिल्कुल अलग तरह के खिलाड़ी हैं।' उन्होंने कहा, 'विश्वकप में 8 से 9 महीने का ही समय रह गया है और ऐसे में यह किसी खिलाड़ी के लिए टीम में जगह बनाने के लिहाज से अहम समय है। लेकिन पंत पर बतौर विकेटकीपर दबाव बनाना गलत है।' 

PunjabKesari
आपको बता दें कि टीम इंडिया में पंत को काफी मौके दिए जा रहे है। जिसके बावजूद पंत पिछले कुछ समय से खराब दौर से जूझ रहे। हालांकि मैच के वक्त भी विकेटकीपिंग करते समय पंत से काफी कैच छुटते नजर आए थे। जिसके बाद स्टेडियम में बैठे फैंस धोनी- धोनी के नारे लगाने अकसर शुरू हो जाते है। 

.
.
.
.
.