Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने रोहित शर्मा और उनकी टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने बैजबॉल को बेनकाब कर दिया। भारत ने धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में इंग्लैंड को पारी और 64 रन से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 4-1 से जीत ली। 

रोहित मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम और बेन स्टोक्स के नेतृत्व में इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में हार दिलाने वाले पहले कप्तान बने। हैदराबाद में 28 रन की करीबी हार के बाद भारत ने विजाग, राजकोट, रांची और धर्मशाला में लगातार चार मैच जीतकर वापसी की। 

धर्मशाला में भारत की जीत के बाद कैफ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर कहा कि भारत ने बैजबॉल को बेनकाब किया और क्रिकेट के आक्रामक ब्रांड के साथ भीड़ का मनोरंजन किया। भारत ने मेहमान टीम को 195 रन पर आउट करने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां और अंतिम टेस्ट तीसरे दिन ही समाप्त कर दिया। 

कैफ ने 'एक्स' पर पोस्ट में लिखा, 'पहला टेस्ट हारने के बाद लगातार 4 टेस्ट जीतकर रोहित की टीम इंडिया ने साबित कर दिया है कि वह आसानी से दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है। हर किसी को रोहित शर्मा का सफर याद होगा और कैसे उनके लड़कों ने बैजबॉल को बेनकाब किया। आपने अपने मनोरंजक और आक्रामक क्रिकेट ब्रांड से हमें गौरवान्वित किया।'