Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की मजबूत पकड़ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली में इतना जोश भर दिया कि वह मैच के दौरान कई बार मैदान पर मस्ती करते दिखे। कोहली का ऐसा ही एक वाला फोटो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसके साथ बीसीसीआई लोगों को इस पर कैप्शन देने के लिए कहा है। इस पर लोगों ने कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को कमेंट्स में घसीट लिया। 

कोहली की इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, उसने अभी-अभी अनुष्का को बिना मैकअप के देख लिया। दूसरे यूजर ने अनुष्का की परी फिल्म की फोटो डालते हुए लिखा, इस फिल्म को देखने के बाद कोहली। वहीं कुछ यूजर्स को कोहली की इस हरकत पर ‘गली बॉय’ का मशहूर गाना शेर आया शेर आया भी याद आ गया जिस पर कुछ लोगों ने कोहली के मुंह पर शेर की फोटो लगाकर भी कमेंट्स में पोस्ट की। देखें मजेदार कमेंट्स - 

गौर हो कि रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में भारत ने पहली पारी 497 रन पर घोषित की। इसके जवाब में अफ्रीकी पहली पारी में 162 रन पर सिमट गई और भारत को 335 रनों की बढ़त मिली। इसके बाद कप्तान कोहली ने द. अफ्रीका को फाॅलोऑन दिया। मैच जीतने के लिए द. अफ्रीका फिर से मैदान में उतरी और भारत ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक द. अफ्रीका के 132 रन पर 8 विकेट गिरा दिए। फिलहाल अभी दो दिन का मैच बाकी है जबकि द. अफ्रीका के पास महज 2 विकेट बचे हैं और उन्हें जीतने के लिए 204 रनों की जरूरत है।

.
.
.
.
.