Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार राजनीकांत को आगामी क्रिकेट विश्व कप का गोल्डन टिकट दिया है। बीसीसीआई बोर्ड के सचिव जय शाह ने आज भाषा और संस्कृति से परे जाकर लाखों लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ने वाले महान अभिनेता रजनीकांत को गोल्डन टिकट प्रदान किया।


बीसीसीआई ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने रजनीकांत (Rajnikant) को गोल्डन टिकट (Golden Ticket) देकर सम्मानित किया। इस महान अभिनेता ने करोड़ों दिलों की धड़कन पर अपनी छाप छोड़ी है। उन्होंने कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि अभिनेता हमारे प्रतिष्ठित अतिथि के रूप में आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2023 की शोभा बढ़ाएंगे और अपनी उपस्थिति से इस सबसे बड़े क्रिकेट आयोजन की चमक बढ़ाये।


उल्लेखनीय है कि भारत में होने वाले क्रिकेट विश्व कप में बीसीसीआई ने कुछ नामचीन हस्तियों को आमंत्रित करने का काम किया। ‘गोल्डन टिकट फॉर इंडिया आइकॉन्स' नाम से आयोजित इस मुहिम के तहत कुछ सेलिब्रेटी और पूर्व क्रिकेटरों को बीसीसीआई की ओर से विश्व कप मैच देखने के लिए गोल्डन टिकट दिया जा रहा है।

बीसीसीआई ने अमिताभ बच्चन-सचिन तेंदुलकर गोल्डन टिकट देकर विश्वकप मैच देखने के लिए आमंत्रित किया गया है। वहीं इस लिस्ट में अब एक और सुपरस्टार रजनीकांत भी बीसीसीआई की सूची में शामिल हो गए है।