Sports

नई दिल्ली : सिडनी थंडर के लिए बिग बैश लीग (बीबीएल) मैच में भाग लेने के लिए शनिवार को डेविड वार्नर एक हेलीकॉप्टर में प्रतिष्ठित एससीजी पर उतरे। हंटर वैली में अपने भाई की शादी में शामिल होने के बाद 37 वर्षीय खिलाड़ी एससीजी आउटफील्ड पर अपने हेलिकॉप्टर से उतरे। वार्नर ने पिछले हफ्ते एससीजी में अपने घरेलू दर्शकों के सामने अपने शानदार टेस्ट करियर का अंत किया था। इस सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज जीती थी।

 

मुकाबले की बात करें तो सिडनी सिक्सर्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 151 रन बनाए थे। सिक्सर्स के सलामी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पहली ही गेंद पर आऊट हो गए थे। लेकिन इसके बाद जेम्स विंस और फिलिप्स ने पार्टनरशिप बनाई। विंस ने 27 गेंदों पर 27 तो फिलिप्स ने 35 गेंदों पर 47 रन बनाए। मध्यक्रम में सिल्क ने 29 गेंदों पर 35 रन बनाकर स्कोर 151 तक पहुंचा दिया। थंडर की ओर से गेंदबाज करते हुए मैकएंड्रयू ने 17 रन देकर दो, तनवीर संघा ने 22 रन देकर 2 विकेट लिया। इसके अलावा डेनियल, लियाम हैक्टर और टोबी ग्रे 1-1 विकेट लेने में सफल रहे।

 

 

जवाब में खेलने उतरी सिडनी थंडर ने तेज शुरूआत की। वॉर्नर शुरूआती ओवरों में ही आक्रमक नजर आए। एलेक्स हेल्स ने जहां 17 गेंदों पर 28 रन बनाए तो वॉर्नर ने 39 गेंदों पर दो छक्कों की मदद से 37 रन बनाए। थंडर का मध्यक्रम पूरी तरह बिखरा हुआ नजर आया। ओलिवर ने 15 तो लियाम ने 20 रन बनाए लेकिन थंडर 132 रन ही बना पाई और 19 रन से मुकाबला गंवा दिया। सिक्सर्स की ओर से स्टीव ओकीफ ने 13 रन देकर 3 विकेट लिए। हेडन केर और सीन एबॉट ने 2-2 विकेट लिए।