Sports

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका केबल्लेबाज टेम्बा बावुमा को इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह अपनी तीन साल पुराने ट्विट को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो जाएंगे। दरअसल, दक्षिण फ्रीकी क्रिकेटर ने तीन साल पहले ट्वीट किया था कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे को एक साथ देखना कितना सुखद है। वह उन्हें पूरा दिन खेलते देख सकते हैं। खैर, पुणे टेस्ट के दौरान उन्हें लाइव में यह सब देखने को मिला जब कोहली और रहाणे ने रिकॉर्ड साझेदारी की। 

bavuma-s-three-year-old-tweet-heavily-on-his-team-know-the-case

बावुमा ने दरअसल यह ट्विट भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान किया था। 2016 में हुई इस सीरीज के दौरान कोहली और रहाणे ने चौथे विकेट के लिए एक साथ 365 रन जोड़े थे। कोहली ने 211 रन बनाए जबकि रहाणे ने 188 के स्कोर पर दोहरा शतक पूरा किया। वहीं, यही इतिहास पुणे टेस्ट में दोहराने पर क्रिकेट फैंस बावुमा को जमकर ट्रोल करने लगे।

Sports

बता दें कि भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है। भारत ने पहले खेलते हुए 601 रन बनाए थे। जवाब में दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 265 रन पर सिमट गई थी। अब भारतीय टीम के पास 326 रन की लीड है। मैच का चौथा दिन महत्वपूर्ण होगा जब यह देखने लायक होगा कि कोहली द. अफ्रीका को फॉलोऑन देते हैं या दोबारा बल्लेबाजी करते हैं।

.
.
.
.
.