Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया की युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जहां वह नर्स ली लुक में फैंस को खूब पसंद आ रही है। बता दें, धनश्री का यूट्यूब चैनल भी बेहद फेमस है और उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वहीं धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टा पर उनके करीब 6 लाख फाॅलोअर्स हैं। 

PunjabKesari



दरअसल, धनमश्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अपने दोस्तों को टैग करें और हमें बताएं कि आपको कोरियोग्राफी कैसी ... बता देें, धनश्री ने बादशाह के मशहूर गाने ये लड़की पागल है पागल गाने पर जमकर डांस किया है। जहां वह इस वीडियो में नर्स की ड्रेस में नजर आ रही है। जिसके बाद फैंस ने उनके इस डांस वीडियो पर काफी कमेंट्स भी किए। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- What's energy level....  

PunjabKesari
PunjabKesari
गौर हो कि आगामी आईपीएल 2020 में फिर से एक्शन में नजर आएंगे। इस लेग स्पिनर ने 2020 के शुरू में न्यूजीलैंड दौरे के बाद से कोई खेल नहीं खेला है। चहल के क्रिकेट करियर पर नजर डालेतो उन्होंने 52 वनडे मैचों में 91 विकेट झटक चुके हैं। 

PunjabKesari
उनका बेहतरीन प्रदर्शन 22 रन देकर 5 विकेट रहा। वहीं 42 टी20 मैचों में 55 विकेट ले चुके हैं, जिसमें उनका बेहतरी प्रदर्शन 25 रन देकर 6 विकेट रहा। इसके अलावा उनका आईपीएल करियर भी शानदार रहा। वह 84 मैचों में 100 विकेट झटक चुके है।

 

 

 

.
.
.
.
.