Sports

दुबई : इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के दौरान पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली और उपकप्तान बाबर आजम की नजरें आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में अपनी स्थिति बेहतर करने पर होगी। ताजा रैंकिंग में अजहर 27वें स्थान पर है। वह उस फार्म को दोहराना चाहेंगे जिससे दिसंबर 2016 में कैरियर की सर्वश्रेष्ठ छठी रैंकिंग पर पहुंचे थे। वहीं बाबर की नजरें शीर्ष पांच में आने पर लगी होंगी जो अभी छठे स्थान पर हैं।

असद शफीक 18वें और शाह मसूद 33वें स्थान पर हैं। गेंदबाजी में तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास 13वें, लेग स्पिनर यासिर शाह 24वें और बायें हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी 32वें स्थान पर है। इंग्लैंड के स्टार बेन स्टोक्स हरफनमौलाओं की सूची में वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर को पछाड़कर शीर्ष पर आ गए हैं।

गेंदबाजों में आस्ट्रेलिया के पैट कमिंस शीर्ष पर जबकि इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड तीसरे स्थान पर है। बल्लेबाजों में स्टोक्स चौथे और कप्तान जो रूट नौवें स्थान पर है। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप अंकतालिका में इंग्लैंड तीसरे स्थान पर है और आस्ट्रेलिया को पछाड़कर दूसरे स्थान पर आ सकता है। वहीं पाकिस्तान न्यूजीलैंड को पीछे छोड़कर चौथे स्थान पर आ सकता है।

.
.
.
.
.