Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपने जन्मदिन को और भी खास बना दिया। 20 जनवरी अक्षर पटेल 28 साल के हो गए और उन्होंने इस दिन को और भी खास बनाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड मेहा शाही को प्रपोज किया और उनके हाथ में अंगूठी डालकर सगाई कर ली। इसकी जानकारी अक्षर पटेल ने सोशल मीडिया पर फोटो डालकर दी।

PunjabKesari

अक्षर पटेल ने अपने जन्मदिन पर पहले ही तैयारी करके रखी थी कि वह इस दिन को और भी यादगार बना देंगे। इसके लिए उन्होंने एक जगह को सजाया हुआ था। जब मेहा अक्षर के जन्मदिन पर पहुंची तो उन्होंने रोमांटिक अंदाज में घुटने पर बैठकर  अपने प्यार का इजहार किया और मेहा को शादी के लिए प्रपोज किया।

अक्षर पटेल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि आज है हमारे जीवन की नई शुरुआत। एक साथ हमेशा के लिए। तुम्हें बहुत प्यार। अक्षर पटेल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें यह दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक फोटो में अक्षर और मेहा अपनी सगाई की अंगूठी दिखा ही हैं। 

गौर हो कि ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर नहीं जा पाए थे। चोट के कारण ही उन्हें द. अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर बैठना पड़ा। वहीं अगर आईपीएल की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उन्हें रिटेन किया हुआ है।

.
.
.
.
.