Sports

मेलबोर्न : संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से शुरू होने वाले शेष आईपीएल 2021 सत्र में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भाग ले सकते हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और फ्रेंचाइजियों के हलकों से खबर है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की ओर से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़यिों के शेष आईपीएल सत्र में भाग लेने पर कोई रोक नहीं है।

स्टीव स्मिथ, माकर्स स्टॉयनिस, रिले मेरेडिथ, झाई रिचडर्सन, केन रिचडर्सन, मॉइसिस हेनरिक्स और ग्लेन मैक्सवेल सहित 20 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस साल आईपीएल फ्रेंचाइजियों में शामिल हैं। समझा जाता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसे खिलाड़ियों की पसंद पर छोड़ दिया है। अगर खिलाड़ी आईपीएल में खेलना चाहते हैं तो खेल सकते हैं, हालांकि पैट कमिंस और अन्य कुछ खिलाड़ी अनुपस्थित हो सकते हैं, क्योंकि उन्होंने पहले से ही अनुपलब्ध रहने की घोषणा की थी।

जबकि एडम जैम्पा और केन रिचडर्सन भी पहले ही बायो-बबल में रहने को लेकर नकारात्मक प्रतिक्रिया दे चुके हैं। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की उपस्थिति आईपीएल में अंतरराष्ट्रीय लाइन-अप को पूरा करेगी, क्योंकि अन्य देशों इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, बंगलादेश और वेस्ट इंडीज के अधिकतर खिलाड़ी पहले ही अपनी भागीदारी की पुष्टि कर चुके हैं।  

.
.
.
.
.