Sports

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया ने 26 दिसंबर को पाकिस्तान के साथ होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए अपनी 13 खिलाड़यिों की टीम की घोषणा की है। चयनकर्ताओं ने पहले टेस्ट मैच के बाद अपने तेज गेंदबाज लांस मोरिस को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है। वह बीबीएल में पर्थ स्कोरचर्स के लिए खेल सकते हैं। पहले मैच के लिए 14 सदस्यीय टीम चुनी गई थी। इस बार भी टीम में स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड को उपकप्तान बनाया गया है और टीम की अगुवाई पैट कमिंस करेंगे।

 

AUS vs PAK 2nd Test, PAK vs AUS, Australia cricket team, shan masood, pat cummins, AUS बनाम PAK दूसरा टेस्ट, PAK बनाम AUS, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम, शान मसूद, पैट कमिंस

 

आईसीसी की रिपोर्ट के अनुसार मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड और कप्तान पैट कमिंस की अनुभवी तिकड़ी मेलबर्न में नई गेंद से जिम्मेदारी संभालेंगे। ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन टीम में अपनी जगह बनाए रखने की दौड़ में बने हुए हैं, लेकिन कमिंस का मानना है कि पर्थ में इतना प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाली टीम में कोई भी बदलाव करना मुश्किल होगा।


ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 360 रनों के विशाल अंतर से जीता था। कमिंस ने बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलने वाली एकादश के बारे में कहा कि मुझे नहीं लगता कि चोटें कोई मुद्दा बनने वाली हैं, इसलिए मैं यह कहने का साहस कर सकता हूं कि इस स्तर पर यह काफी समान लाइन-अप होगी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पर्थ में जीत के बाद सभी गेंदबाज काफी तरोताजा हैं। यह मूल रूप से गर्मियों की आदर्श शुरुआत है।

ऑस्ट्रेलिया टीम इस प्रकार है
पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिच मार्श, स्टीव स्मिथ, मिच स्टार्क, डेविड वार्नर।