Sports

नई दिल्ली : छत्तीसगढ़ के खिलाफ सूरत के पिठवाला स्टेडियम में विजय हजारे ट्रॉफी के तहत खेले जा रहे मैच में बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पांड्या शतक लगाने में कामयाब रहे। क्रुणाल ने 100 गेंदों में 20 चौके और 3 छक्कों की मदद से 133 रन बनाए लेकिन मैच के दौरान चर्चा अतीत सेठ ने भी बटोरी। मध्यक्रम बल्लेबाज सेठ ने 7वें विकेट के लिए क्रुणाल के साथ 35 गेंदों में 90 रन जोड़े थे। इस दौरान सेठ इस कद्र हावी रहे कि उन्होंने महज 16 गेंदों पर ही अर्धशतक पूरा कर लिया।

अतीत ने विकेट के चारों ओर बड़े शॉट लगाए और 318 की स्ट्राइक रेट से 51 रन बना दिए। यह विजय हजारे ट्रॉफी के संभवत: सबसे तेज अर्धशतकों में से एक है। अतीत और क्रुणाल की इन्हीं पारियों की बदौलत बड़ौदा ने निर्धारित 50 ओवरों में 332 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए। हालांकि इससे पहले विषणु सोलंकी ने भी शानदार खेल दिखाते हुए 78 रन बनाए थे। सोलंकी के यह रन तब आए जब बड़ौदा के ओपनर देवधर 12 तो समित पटेल 13 रन पर ऑल आऊट हो गए थे।

अतीत अर्पित सेठ 25 साल के हैं। उन्होंने लिस्ट ए क्रिकेट में अब तक ऑलराऊंड परफॉर्म किया है। 38 लिस्ट ए मुकाबलों में उनके नाम पर 238 रन तो 52 विकेट दर्ज हैं। विजय हजारे ट्रॉफ के दौरान वह 4 विकेट भी निकाल चुके हैं।
 

.
.
.
.
.