Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आर अश्विन ने कोयंबटूर में तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) मैच में डिंडीगुल ड्रैगन्स के लिए चेपॉल सुपर गिलिज के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर आक्रामक बल्लेबाजी की झलक दिखाई। कोयंबटूर में बारिश से प्रभावित मैच में अश्विन ने विपक्षी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा दीं और ओपनिंग करते हुए सिर्फ 25 गेंदों पर 45 रन बनाए। 

डिंडीगुल ड्रैगन्स की शुरुआत बेहद खराब रही और मैच के दूसरे ओवर में उनका स्कोर 3 विकेट पर 3 रन हो गया। मैच को घटाकर सात ओवर प्रति टीम कर दिया गया। अभिषेक तंवर ने पहले ओवर में दो शुरुआती विकेट लिए, जबकि राहिल शाह ने दूसरे ओवर में बाबा इंद्रजीत का बड़ा विकेट लिया। पांचवें नंबर पर आए आर विमल कुमार ने गणेशन पेरियास्वामी के पहले ओवर में दो चौके लगाकर दबाव को थोड़ा कम करने में मदद की। हालांकि यह आर अश्विन ही थे जिन्होंने चौथे ओवर में राहिल शाह को दो छक्के और एक चौका लगाकर सीएसजी पर दबाव बनाया। 

अश्विन लगातार साझेदार खोते रहे क्योंकि पांचवें ओवर की पहली गेंद पर विमल खुमार आउट हो गए। हालांकि अश्विन ने बालू सूर्या के खिलाफ ओवर में दो चौके लगाए। इसके बाद अश्विन ने अभिषेक तंवर के खिलाफ छठे ओवर में दो छक्के लगाए और डिंडीगुल को 7 ओवर में 6 विकेट पर 64 रन बनाने में मदद की। आर अश्विन ने स्पिनरों के खिलाफ बड़े-बड़े छक्के लगाए और प्रशंसकों को आईपीएल 2024 में नाइट राइडर्स के लिए सुनील नरेन के दृष्टिकोण की याद दिला दी। 

अश्विन ने कुल 45 रन बनाए जिसमें चार छक्के और 3 चौके शामिल थे। डिंडीगुल के अन्य बल्लेबाजों में से कोई भी 15 रन से आगे नहीं जा सका, विमल खुमार दोहरे अंकों में स्कोर करने वाले एकमात्र अन्य बल्लेबाज थे। आर अश्विन की डिंडीगुल ड्रैगन्स हार गई क्योंकि चेपक ने केवल 4.5 ओवर में लक्ष्य का पीछा किया।