Sports

नई दिल्ली : भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन बीते दिन अपनी पत्नी से थोड़े खफा हो गए। दरअसल साऊथ इंडियन एक्ट्रैस त्रिशा के अश्विन जबरदस्त फैन हैं। अश्विन की पत्नी पृथी ने एक समारोह के दौरान त्रिशा के साथ एक फोटो खिंचवाई और अपने ट्विटर अकाऊंट पर डाल दी। खास बात यह रही कि पृथी ने भी अश्विन को चिढ़ाते हुए फोटो के साथ कैप्शन डालकर उन्हें टैग कर दिया था। फोटो देखकर अश्विन से भी रहा नहीं गया। उन्होंने फौरन कमेंट किया- मुझे चिढ़ाना बंद करो मुझसे यह और बर्दाश्त नहीं हो सकता।

Ashwin's wife posts picture with actress Trisha; see spinner reaction

बता दें कि अश्रिन त्रिशा के जबरदस्त फैन रहे हैं। कहा जाता है कि वह त्रिशा की हर फिल्म देखते हैं। उन्होंने स्कूल के दिनों में त्रिशा के नाम पर एक फैन क्लब भी बनाया था। अश्विन की त्रिशा के प्रति दीवानगी के बारे में पृथी को पता था। ऐसे में पति को छेडऩे के लिए उन्होंने यह तस्वीर पोस्ट कर दी जो अपना काम कर गई। 

Ashwin's wife posts picture with actress Trisha; see spinner reaction

बता दें कि बीते दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान अश्विन को प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली थी। अश्विन का वैसे भी वेस्टइंडीज के खिलाफ रिकॉर्ड अच्छा है। उनके चारों शतक वेस्टइंडीज के खिलाफ ही आए हैं। इसके अलावा 11 टेस्ट में अश्विन विंडीज के 60 बल्लेबाजों को भी पवेलियन का रास्ता दिखा चुके हैं। लेकिन सीरीज के दौरान भारतीय कप्तान कोहली ने उन्हें टीम में शामिल नहीं किया। हालांकि कोहली के इस फैसले से पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर भी थोड़ा नाराज दिखे थे। 
 

.
.
.
.
.