Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डोल ने कहा है कि अर्जुन तेंदुलकर अभी तक डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने के लिए तैयार नहीं हैं। अपना पहला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन खेल रहे अर्जुन ने टूर्नामेंट में अब तक चार मैच खेले हैं और तीन विकेट लिए हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ डेब्यू करने के बाद, जहां वह ज्यादा प्रभाव नहीं डाल सके, 23 वर्षीय अर्जुन ने अपने अगले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ आखिरी ओवर में 20 रनों का बचाव किया और साथ ही लीग में अपना पहला विकेट लिया था। हालांकि, उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ चार ओवर में 48 रन दिए। इसके अलावा, उन्होंने मुंबई इंडियंस के सबसे हालिया मैच में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ एक विकेट लिया।

PunjabKesari

साइमन डॉल ने क्रिकबज को बताया, "मुझे लगता है कि रोहित शर्मा जानता है कि अर्जुन वास्तव में अभी तक एक डेथ बॉलर नहीं है। वह ऐसा गेंदबाज नहीं है जिसे अंतिम चार या पांच ओवर में गेंदबाजी करनी चाहिए। लेकिन रोहित उसे मौका देने के लिए उसके पास गया, और यह उन्हें महंगा पड़ा।"

डोल ने आगे कहा कि अर्जुन की क्षमताएं ट्रेंट बोल्ट और दीपक चाहर के समान हैं, जो पावरप्ले में दो से तीन ओवर फेंकते हैं। उन्होंने यह भी माना कि अर्जुन की अनुभवहीनता डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने की उनकी क्षमता में बाधा डालती है। डोल ने कहा, "मुझे लगता है कि वह ट्रेंट बोल्ट और दीपक चाहर की तरह है, जो दो से तीन ओवर आगे की ओर फेंकते हैं, जहां यह थोड़ा सा स्विंग करता है और फिर आप इसके बारे में भूल जाते हैं। वह इस समय पर्याप्त अनुभवी नहीं है कि वह अंतिम छोर पर गेंदबाजी करे।"