Sports

मुंबई : राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में अहमदाबाद और हैदराबाद में दर्शकों की हूटिंग का शिकार होने वाले मुंबई इंडियंस के कप्तान और अपने पूर्व साथी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें अपने काम पर ध्यान लगाए रखना होगा। बोल्ट ने कहा कि आप इसे नियंत्रित नहीं कर सकते हैं। पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर आपको इसका सामना करना होता है। आपको इस पर ध्यान नहीं देकर अपने काम पर ध्यान लगाए रखना होगा। लेकिन यह कहने जितना आसान नहीं है।

 


बोल्ट ने पंड्या का समर्थन करते हुए कहा कि यह अंत में खत्म हो जाएगा। उन्होंने यहां वानखेड़े स्टेडियम में मीडिया से कहा कि इस देश में बहुत सारे उत्साही प्रशंसक हैं और विशेष रूप से हार्दिक के बारे में बात करूं तो वह मेरे पसंदीदा भारतीय क्रिकेटरों में से एक है। मुझे नहीं लगता कि हूटिंग बहुत लंबे समय तक रहेगी। मुझे भरोसा है कि वह उन लोगों में से एक है जो अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

 


मुंबई इंडियंस के अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला ने कहा कि टीम के जीतने के बाद हालात सुधर जाएंगे। उन्होंने कहा कि आप इसमें कुछ नहीं कर सकते क्योंकि वे दर्शक हैं और वे जो करते हैं, वे हमारे नियंत्रण में नहीं होता इसलिए हम कुछ नहीं कह सकते कि वे क्या कर रहे हैं। चावला ने कहा कि हार्दिक सिर्फ अपने खेल पर ध्यान लगा रहा है, वह दर्शकों के बर्ताव से चिंतित नहीं है और एक बार हम जीतने लगेंगे तो चीजें पूरी तरह अलग हो जाएंगी।