Sports

नई दिल्ली : पति विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर कांमेट्री कर रहे सुनील गावस्कर की आई टिप्पणी से बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा गुस्से में हैं। दरअसल, बीते दिनों जब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच खेल रही थी तो विराट के बल्लेबाजी के वक्त गावस्कर ने कमेंट कर दिया कि इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है। गावस्कर की इस टिप्पणी से अनुष्का गुस्से में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर इसका विरोध किया है।

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा-

IPL, IPL 2020,  विराट कोहली, Anushka Sharma, अनुष्का शर्मा, Anushka, सुनील गावस्कर, befitting reply by Anushka Sharma to Sunil Gavaskar, Sunil Gavaskar, KXIP vs RCB, Virat Kohli, RCB vs KXIP, Kings XI Punjab
श्री गावस्कर, आपका संदेश विचलित करने वाला तथ्य है, लेकिन मैं आपको यह समझाना पसंद करूंगी कि आपने एक पत्नी पर पति के खेल को लेकर जो झकझोरने वाला कथन दिया है क्या आपने उस बारे में सोचा।

मुझे यकीन है कि पिछले कुछ वर्षों में आपने खेल पर टिप्पणी करते हुए हर क्रिकेटर के निजी जीवन का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपको मेरे और हमारे लिए समान सम्मान होना चाहिए? मुझे यकीन है कि कल रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर टिप्पणी करने के लिए आपके दिमाग में कई अन्य शब्द और वाक्य हो सकते हैं या यदि आप इस प्रक्रिया में मेरे नाम का उपयोग करते हैं तो क्या आपके शब्द केवल प्रासंगिक हैं?

IPL, IPL 2020,  विराट कोहली, Anushka Sharma, अनुष्का शर्मा, Anushka, सुनील गावस्कर, befitting reply by Anushka Sharma to Sunil Gavaskar, Sunil Gavaskar, KXIP vs RCB, Virat Kohli, RCB vs KXIP, Kings XI Punjab

यह 2020 है और चीजें अभी भी मेरे लिए बदली नहीं है? मुझे कब क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा। यह ऐसे झकझोरने वाले बयानों में मुझे इस्तेमाल किया जाता रहेगा? आदरणीय श्री गावस्कर, आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनका नाम इस सज्जन खेल में बढ़ा है। बस आपको यह बताना था कि मैंने आपको यह कहते हुए क्या महसूस किया।

बता दें कि इससे पहले पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने भी अनुष्का शर्मा पर टिप्पणी की थी। यह बात 2019 के क्रिकेट विश्व कप की है। फारुख ने आरोप लगाया था कि गैलरी में बैठी विराट की पत्नी को बीसीसीआई ऑफिशियल चाय सर्व कर रहे थे। फारख के इस बयान के बाद अनुष्का ने एक लंबा चौड़ा नोट लिखा था जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई थी।

.
.
.
.
.