Sports

नयी दिल्ली : अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) के अध्यक्ष अनिल जैन ने सोमवार को यहां आर के खन्ना टेनिस स्टेडियम में जूनियर लड़कों के लिए ‘ हाई परफोर्मेंस प्रशिक्षण शिविर’ को हरी झंडी दिखाई। इस तीन दिवसीय शिविर में एआईटीए रैंकिंग वाले कुल 21 जूनियर खिलाड़ी शामिल हुए हैं। बुधवार तक चलने वाले इस शिविर में खिलाड़ी टेनिस कौशल सीखने के साथ मानसिक और शारीरिक अनुकूलन से गुजरेंगे।

शिविर की अध्यक्षता राष्ट्रीय कोच जीशान अली करेंगे, जिन्हें पूर्व खिलाड़ियों आशुतोष सिंह और सौरभ सिंह द्वारा सहायता प्रदान की जाएगी।


यहा जारी मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक- एआईटीए ‘रिटर्न टू टेनिस (टेनिस की वापसी)’ जैसी परियोजना से टेनिस को वापस लाने की कोशिश कर रहा है जिसमें जूनियर सर्किट में शीर्ष क्रम के खिलाड़ियों के लिए ‘ हाई परफोर्मेंस प्रशिक्षण शिविर ’ शामिल हैं। इस कार्यक्रम में एआईटीए के उपाध्यक्ष अनिल खन्ना और दिल्ली लॉन टेनिस संघ (डीएलटीए) के अध्यक्ष रोहित राजपाल भी मौजूद थे।

जैन ने कहा- यह एक नया साल है और देश में कोविड-19 महामारी के दौरान ‘न्यू नॉर्मल (नये सामान्य)’ परिस्थिति के तहत देश में टेनिस गतिविधियों की एक नयी शुरुआत है। हम भविष्य में ऐसे और शिविर का आयोजन करना चाहते है।

.
.
.
.
.