Sports

खेल डैस्क : श्रीलंका प्रीमियर लीग के तहत दूसरे ही मुकाबले में कैंडी फॉल्कन की ओर से खेल रहे विंडीज बल्लेबाज एंड्रयू फ्लैचर ने महज 66 गेंदों पर शतक जड़कर अपनी टीम को 199 रन तक पहुंचा दिया। इसके बाद कैंडी के गेंदबाजों ने धारधार गेंदबाजी करते हुए महज 90 रन पर ही कोलंबो स्टार्स टीम को ऑल आऊट कर दिया। कैंडी ने यह मुकाबला 109 रन से जीता। 

पहले खेलते हुए कैंडी फॉल्कन ने शानदार शुरूआत की थी। ओपनिंग क्रम पर पाथुम निसांका के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज एंड्रयू फ्लैचर आए थे। दोनों ने शुरूवाती ओवरों से ही कोलंबो के गेंदबाजों की खूब खबर ली। दोनों ने पहले विकेट के लिए 156 रन जोड़े। पाथुम 41 गेंदों में 8 चौके और 2 छक्कों की मदद से 71 रन बनाने में सफल रहे। इसके बाद आए कार्लोस बे्रथवेट ने भी जोरदार शॉट लगाने जारी रखे। इसी बीच फ्लैचर ने 67 गेंदों में 11 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 102 रन बनाए। ब्रेथवेट ने 20 रन बनाए। कोलंबो की एक ओर से एकमात्र विकेट प्रसन्ना को मिली। 

जवाब में खेलने उतरी कोलंबो स्टार्स टीम की शुरूआत बेहद खराब रही। टीम ने 50 रन पर ही 7 विकेट गंवा ली थी। अकेले कप्तान वानिंदु हसरंगा ने भी कोलंबो को घुटने पर आने को मजबूर कर दिया। हसरंगा ने 14 रन देकर 4 विकेट लिए। कोलंबो की ओर से कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने 23 गेंदों पर 26, डोमिनिक डे्रक्स ने 22 गेंदों में 18 तो कीमो पॉल ने 15 गेंदों में 22 रन बनाए।