Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2 रन से जीत दर्ज की है। इस दौरान एक बार फिर आंद्रे रसेल का जलवा देखने को नहीं मिला और वह मात्र 5 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि फील्डिंग के दौरान रसेल चोटिल होकर चलते मैच से बाहर हो गए। रसेल के लगी चोट कितनी गहरी है और क्या वह अगले मैच में खेल पाएंगे इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है। 

केकेआर की तरफ से प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर पंजाब के कप्तान केएल राहुल थे। इस दौरान मिड ऑफ में फील्डिंग कर रहे रसेल ने केएल राहुल द्वारा हिट की गई गेंद को रोकने की कोशिश में बाउंड्री के पास लगे विज्ञापन बोर्ड से जा टकराए और उन्हें चोट लग गई। रसेल को इसके बाद खड़े होने में मुश्किल हो रही थी जिसके बाद मैदान से बाहर हो गए। उनकी जगह फील्डिंग करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस ग्रीन मैदान पर आए। 

डेथ ओवर्स में रसेल केकेआर के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होते हैं। ऐसे में अगर वह अगले मैच में बॉलिंग नहीं कर पाते हैं तो टीम के लिए नुकसानदायक हो सकता है। गौर हो कि आईपीएल 2020 में अबतक रसेल ने 6 मैच खेले हैं और मात्र 11.00 की औसत से 55 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने 8.00 की इकोनॉमी से 5 विकेट लिए हैं। 
 

.
.
.
.
.