Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग के 27वां मैच मेलबर्न स्टार्स और होबार्ट हरिकेंस के बीच खेला गया। इस मैच में मेलबर्न स्टार्स के फिल्डर आंद्रे फ्लेचर ने एसा कैच पकड़ा जिसका यकीन बल्लेबाज को भी नहीं हो रहा था। फ्लेचर के इस कैच ने शानदार बल्लेबाजी कर रहे बेन मैकडर्मा को शतक बनाने से रोक दिया। इस कैच के बाद जिस तरह से फ्लेचर ने जश्न मनाया वह बहुत वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल लक्ष्य का पीछा करने आई होबार्ट हरिकेंस की टीम की ओर से बेन मैकडर्मा ने एक छोर से लगातार रन बना रहे थे। मैकडर्मा शतक की और तेजी से आगे बढ़ रहे थे उन्होंने 57 गेंदों पर 91 रन ठोक दिए थे। लेकिन बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में वह फ्लेचर के हाथों कैच आउट हो गए। फ्लेचर के इस जबरदस्त कैच ने मैदान में बैठे सभी को हैरान करके रख दिया। यहां तक मैकडर्मा को भी इस अविश्वसनीय कैच का यकीन नहीं हो रहा था। 

इस कैच को पकड़ने के बाद आंद्रे फ्लेचर ने इसका जश्न भी अपने तरीके से अपनाया। कैच के पकड़ने के बाद फ्लेचर ने डांस किया और लोगों के मनोरंजित किया। फ्लेचर के डांस करते हुए की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फ्लेचर की इस जबरदस्त कैच के कारण ही मेलबर्न स्टार्स की टीम ने होबार्ट हरिकेंस हरा पाने में कामयाब हो पाई।  

PunjabKesari

गौर हो कि इससे पहले बल्लेबाजी करने के लिए मेलबर्न की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 183 रन बनाएं। मेलबर्न के लिए सबसे अधिक रन सलामी बल्लेबाज के तौर पर आए मार्कस स्टोयनिस ने बनाए। स्टोयनिस ने 55 गेंदों पर 7 छक्के और 7 चौके की मदद से 97 रन बनाए। होबार्ट हरिकेंस की टीम 20 ओवरों में 173 रन ही बना पाई और 10 रन से मैच हार गई। 

.
.
.
.
.