Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 137 रन ही बना पाई। मुंबई की पारी को रोकने में सबसे ज्यादा योगदान अमित मिश्रा ने दिया। अमित मिश्रा ने मुुंबई के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट निकाले। उनकी इस शानदार गेंदबाजी के कारण ही दिल्ली की टीम मुंबई को हरा पाने में कामयाब हो पाई है। 

मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले अमित मिश्रा को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। मैच के बाद अमित मिश्रा ने कहा कि मैं अच्छी जगह पर गेंदबाजी करने की कोशिश की और विकेट चटकाए। हर गेंदबाज का अपना अलग स्टाईल होता है।  मेरा गेंदबाजी का स्टाईल है कि मैं गेंद को हवा में अधिक देर तक रखना है। मैं कुछ ज्यादा बदलाव नहीं करता। लेकिन कभी कभार गति में बदलाव कर लेता हूं।

मिश्रा ने आगे कहा कि मैंने विकेट को पढ़ने की कोशिश की और उसी तरह से गेंदबाजी की। मुंबई एक विजेता टीम है तो इसलिए मैं हमेशा इनके खिलाफ विकेट निकालने की कोशिश करता हूं। मुझे थोड़ी चिंता थी लेकिन मैं अपनी टीम के बल्लेबाजों को जानता हूं और वह अच्छे खिलाड़ी हैं। उनके पास दो मैच खेलने के बाद अब कुछ अनुभव है। 

.
.
.
.
.