Sports

अहमदाबाद : सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट की सभी आठ नॉकआउट टीमों की कोरोना टेस्ट रिपोटर् नेगेटिव आई है। फिलहाल वे अहमदाबाद में क्वारंटीन हैं। मुश्ताक अली ट्रॉफी के 26 से 31 जनवरी तक नॉकआउट मुकाबले खेले जाने हैं। टूर्नामेंट के लीग मुकाबले 10 से 19 जनवरी के बीच खेले गए थे। सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के नॉकआउट मुकाबलों में भाग लेने के लिए 20 जनवरी को कर्नाटक, पंजाब, तमिलनाडु, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, बड़ौदा, बिहार और राजस्थान की टीम अहमदाबाद पहुंची थी।

यहां पहुंचने पर गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) और बाद में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दोबारा टीमों का कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें सभी टीमें संक्रमण मुक्त पाई गई हैं। फिलहाल उन्हें अहमदाबाद में क्वारंटीन में रखा गया है। जीसए के अधिकारियों ने बताया कि मोटेरा स्टेडियम के मैच अधिकारियों और ग्राउंड स्टाफ के साथ सभी खिलाड़ी क्वारंटीन में हैं। 

सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 26 से 31 जनवरी तक नॉकआउट मुकाबले खेले जाएंगे। अधिकारियों ने कहा कि चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली नव-नियुक्त सीनियर चयन समिति भी नॉकआउट मुकाबले देख सकती है। चयनकर्ताओं के लिए एक संपर्क अधिकारी भी नियुक्त किया गया है। 

क्वाटर्रफाइनल लाइनअप तय : 26 जनवरी
कर्नाटक बनाम पंजाब (क्वाटर्रफाइनल-1)
तमिलनाडु बनाम हिमाचल प्रदेश (क्वाटर्रफाइनल-2) 27 जनवरी
हरियाणा बनाम बड़ौदा (क्वाटर्रफाइनल-3)
बिहार बनाम राजस्थान (क्वाटर्रफाइनल-4)
 

.
.
.
.
.